बुजुर्ग महिला की लाठी से पीटकर हत्या…

लाठी- डंडे से लैस हमलावरों ने सोमवार सुबह दरवाजे पर खड़ी बुजुर्ग महिला के सिर व शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार मौत के घाट उतार दिया । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है ।

ये भी पढ़ें..दिनदहाड़े हेड कास्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत 2 गिरफ्तार…

इलाज के दौरान मौत…

खैरीघाट थाने के रामपुर धोबियाहार गांव में रहने वाली बुजुर्ग महिला राधिका देवी सोमवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे घर के दरवाजे पर खड़ी थी। इसी दौरान लाठी डंडे से लैस हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।

उनके सिर पर गंभीर चोटे आ गई। लोगों के आ जाने पर हमलावर फरार हो गए। घायल को एक निजी अस्पताल में ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उसकी मौत हो गयी।

मामूली में विवाद में ली मां की जान

मृतका के बेटे संदीप सोनी ने बताया कि वह रविवार सुबह 10:30 अपने मकान का दरवाजा बनवाने के लिए रामपुर निवासी ननकुन विश्वकर्मा के पास गए थे। ननकुन विश्वकर्मा को प्रेम प्रकाश तिवारी ने ठेके पर रखा है। और फर्नीचर का काम रामपुर में कर रहे हैं।

इसी को लेकर जयप्रकाश तिवारी और संदीप सोनी में कहासुनी के बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया था उसी बात को लेकर आज सुबह विपक्षियों ने उनकी माँ पर हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई ।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया की मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर घटना में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

बहराइच की लेटेस्ट न्यूजबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसमहिला की हत्यामारपीटयूपी की ताजा खबरेंयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment