यूपीः यात्रियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार…

बहराइच – नानपारा से यात्रियों को लेकर बेहड़ा जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई । हादसे में बस में सवार 16 लोग घायल हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने पांच यात्रियों की हालत गंभीर होने पा उन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है ।

ये भी पढ़ें..पुलिस हिरासत में युवक की मौत, दो और दरोगा निलंबित

बस में 40 यात्री थे सवार

आज सुबह एक प्राइवेट बस नानपारा से बेहड़ा के लिए रवाना हुई थी । बस में 40 यात्री सवार थे बस जब खैरीघाट के टिकनपुरवा के पास पहुंची तो चालक ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई । आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय थाने पर दी जिसके बाद मौके पर पहुंची खैरीघाट पुलिस के जवानों ने फंसे यात्रियों को बाहर निकलवाया ।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया की हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं।इन सभी को एम्बुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहाँ पर पांच लोगों की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है ।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich bus accidentBahraich newsbahraich policecrime newsmany passengers injuredUttar Pradesh latest newsउत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूजकई यात्री घायलक्राइम न्यूजबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसबहराइच बस हादसा
Comments (0)
Add Comment