दर्दनाक सड़क हादसे में भाई -बहन की मौत

बहराइच जिले में प्राईवेट बस और बाइक में आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त बस को कब्जे में ले लिया है। भाई-बहन की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..दो गज दूरी , मास्क जरूरी की अपील के साथ लोगों को जागरूक कर रही पुलिस…

रिश्तेदारी में गए थे भाई-बहन…

रुपईडीहा थाना के ऊंचवा बालापुर गांव निवासी ज्ञानसागर अपनी बहन गुड़िया के साथ रिश्तेदारी में गया था। गुरुवार शाम को बाइक सवार भाई-बहन मोतीपुर थाना क्षेत्र के मटिहामोड़ के पास पहुंचे थे कि उनकी बाइक एक प्राईवेट यात्री बस में भीड़ गई। जिससे बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया गया।

यहां पर चिकित्सकों नेे मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष मधुपनाथ मिश्रा का कहना है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

 

Bahraich newsbahraich policebrother-in-law's deathbus collided with bikeLatest news hindiTragic road accidentUP News Hindiदर्दनाक सड़क हादसाबस ने बाइक में मारी टक्करबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसभाई -बहन की मौतयूपी न्यूज हिन्दीलेटेस्ट न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment