रेप पीड़िता को खुली धमकी,घर में पोस्टर चस्पा कर लिखा-उन्नाव कांड जैसा होगा हश्र

हाल ही में आरोपी जमानत पर जेल से रिहा होकर आया है

बागपत — उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है उन्हें पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है।ताजा मामला बागपत जिले का है जहां दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित को कोर्ट में गवाही देने पर उसके साथ उन्नाव कांड से भी भयानक हश्र करने की धमकी दी है।यहां भी आरोपी हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा होकर आया है।

यही नहीं दबंगो ने पीड़ित के घर के बाहर ही धमकी भरे पोस्टर चस्पा किए।फिलहाल पुलिस ने पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराई और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल मामला बागपत जिले के बड़ौत थाना इलाके के एक गांव का है। यहां एक युवती जनवरी 2018 में पढ़ाई करने के लिए दिल्ली के मुखर्जीनगर गई थी। यहां गांव निवासी सोरण भी रहता था। सोरण 8 मार्च को कुछ नोट्स देने के बहाने से पीड़ित को अपने एक दोस्त के किराए के मकान पर ले गया। जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। जुलाई महीने में आखिरकार पीड़ित ने आरोपी पर दिल्ली के मुखर्जीनगर थाने में केस दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी सोरण को गिरफ्तार कर जेल भेजा। लेकिन, जल्द ही उसे जमानत मिल गई। मामला रोहिणी कोर्ट में चल रहा है। 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही है। रेप की घटना के बाद पिता भी पीड़ित के साथ दिल्ली में रहने लगे थे। अन्य सभी परिजन गांव बड़ौत में रहते हैं। इस बीच बुधवार सुबह पीड़ित के गांव स्थित घर पर धमकी भरा पोस्टर चस्पा किया गया। इससे पूरा परिवार दहशत में है।

धमकी मिलने के बाद पीड़ित और उसके पिता अपने गांव लौट आए हैं। मामले में पीड़ित के दादा ने बड़ौत कोतवाली में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Comments (0)
Add Comment