डीएम व एसपी ने नाव पर बैठकर किया बाढ़ प्रभावित गांवों का निरीक्षण

यूपी के औरैया जिले का आज जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम सदर एसडीएम रमेश यादव व नायब तहसीलदार पवन कुमार एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ बाढ़ प्रभावित गांवों का निरीक्षण किया। वे आस्ता एवं सिकरोड़ी गांव में नाव में बैठकर पहुंचे और वहां पर आई बाढ़ का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें..पुलिस चौकी में घुसकर लड़कों ने की घिनौनी हरकत, दरोगा की कुर्सी पर बैठ मेज पर रखे पैर, वीडियो वायरल

डीएम ने ग्रामीणों से की अपील

डीएम ने वहां पर रह रहे ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। अतः आप सभी लोग प्रशासन द्वारा चिन्हित की गई सुरक्षित जगह पर पहुंच जाएं इसके लिए नाव का भी प्रबंध किया गया है। वहां पर खाना पानी दवा आदि की पूरी व्यवस्था की गई है।

सभी लोग वहां पर जल्द से जल्द जरूरी सामान लेकर पहुंचे। उन्होंने बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हुए मकानों का भी निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने उप जिला अधिकारी को निर्देश दिये कि वह बाढ़ से प्रभावित होने वाले घरों की सूची बनाएं एवं ऐसे परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिया जाए।

हर संभव दी जाएगी सहायता

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बाढ़ से प्रभावित सभी गांव वालों को पूरी सहायता दी जाए उनके लिए हर संभव मदद की जाए। बाढ़ की वजह से कोई भी जनहानि नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Auraiya districtAuraiya policeDM and SP inspected the floodincreased in Auraiyathe latest news of Auraiyatook stock of the boatऔरैया की ताजा खबरेंऔरैया जिलाऔरैया पुलिसऔरैया में आई बढ़ाडीएम व एसपी ने किया बाढ़ का निरीक्षणनाव बैठकर लिया जायजा
Comments (0)
Add Comment