बड़ी खबरः बिहार के एक और बॉलीवुड एक्टर की मुंबई में संदिग्ध मौत

एक्टर अक्षत के परिजनों से लगाया हत्या का आरोप, मुंबई पुलिस भी नहीं कर रही सहयोग

बॉलीवुड में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं सकी थी कि मुंबई में बिहार के एक और एक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक कलाकार का नाम अक्षत उत्कर्ष है जो मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत थे.

ये भी पढ़ें..एक और निर्भया हारी जिंदगी की जंग, हैवानों ने रेप के बाद तोड़ दी थी रीढ़ की हड्डी

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...

मिली जानकारी के मुताबिक, अक्षत बॉलीवुड के नवोदित कलाकार थे. वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे. मृतक के परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की संदिग्ध मौत के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

वहीं मृतक के मामा रंजीत सिंह ने कहा कि रविवार की रात 9 बजे एक्टर अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली. इसके साथ ही अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है. अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के पुत्र थे. उनका शव मुंबई से कुछ देर पहले ही पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा है.

मुंबई पुलिस ने नहीं दर्ज की प्राथमिकता

वहीं अक्षत के घर वालों का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया है. साथ ही किसी भी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. फिलहाल इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. मालूम हो कि इससे पहले भी मुंबई में ही बिहार के रहने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की भी संदेहास्पद मौत हो चुकी है और उनकी मौत की गुत्थी भी अभी तक सुलझ नहीं सकी है.

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

akshat utkarsh murderbihar actor death in mumbaiएक और अभिनेता की मौतएक्टर की मौतबिहार पुलिसमुंबई पुलिस
Comments (0)
Add Comment