हमेशा थकी-थकी रहती थी बीवी, राज जानने के लिए पति ने बेडरूम में लगाया कैमरा, सच्चई देख रह गया सन्न…

अकसर देखा जाता है कि पति-पत्नी एक दूसरे पर शक करते है. दोनों के बीच कुछ घनाएं ऐसी घटती है जो शक के दायरे में आती है जिनमे से कुछ बुरी निकलती है तो कुछ अच्छी चीजे भी निकल कर आती है.

ऐसा ही एक मामला अमेरिका में भी देखने को मिला है. एक मेलानिया नाम की महिला जो लोस एंजलिस में रहती है. मेलानिया का पति अमेरिका में ही एक कम्पनी में जॉब करता है.

ये भी पढ़ें..5 महीने की गर्भवती महिला का जज्बा, 62 मिनट में पूरी की 10 किमी की रेस

शक होने पर लगाया कैमरा…

पति पिछले काफी लंबे समय से देख रहा था कि उसकी पत्नी बड़ी ही थकी हुई सी रहती है और इसके पीछे की वजह भी उसे मालूम नही चल रही थी. पूछने पर पत्नी बताती भी नही थी.

ऐसे में कही न कही उसे शक होने लगा जिसके बाद पति ने घर के अन्दर एक कैमरा रूम की छत पर लगा दिया और उसे लाइव देखने लग गया. अब उसने जो देखा तो वो सन्न रह गया. उसकी पत्नी के कंधो पर बहुत सारा काम था.

वीडियो देखकर रह गया सन्न…

पत्नी एक तरफ तो घर देखती थी दूसरी तरफ सभी बच्चे भी संभाल रही थी. रात को देर तक जागकर के उन्हें सुलाना और फिर सुबह उनके उठने से पहले उठकर के काम पर लग जाना. ये सब उसकी जिन्दगी का एक रूटीन सा बन गया था जिसके चलते वो लगातार दुखी रहने लग गयी और उसका दुःख देखते ही देखते उसके चेहरे पर झलकने लगा.

अब जाकर के पति को समझ आया कि एक माँ होना कितना ज्यादा मुश्किल होता है? खैर जो भी है जैसे ही उसने ये सब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते ये काफी ज्यादा वायरल हो गया और सभी लोग उस महिला की जमकर के तारीफ़ भी कर रहे है.

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Doubt on wifehusband put camera in roomlove of husband and wifesecret of open wifewife was always tiredwife's truth came in frontअमेरिकाअमेरिका न्यूजखुला पत्नी का राजपति ने कमरे में लगाया कैमरापति-पत्नी का प्रेमपत्नी की सच्चई आई सामनेपत्नी पर शकयूपी न्यूजलेटेस्ट न्यूज हिन्दीविदेश न्यूजहमेशा थकी रहती थी बीवी
Comments (0)
Add Comment