दबंगो के खौफ से वापस लौटी बारात, दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन

कभी फिल्मों में लिखी जाने वाली पटकथा अब हकीकत में भी तब्दील होती दिखने लगी है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला यूपी के अम्बेडकरनगर में जहां मंगलवार की रात भीटी थाना क्षेत्र में जो कुछ घटित हुआ वह एक फिल्मी पटकथा के समान रहा. घर से सज-धज कर दुल्हन लेने के लिए निकले दूल्हे को होने वाली ससुराल से महज चन्द मीटर पहले ही दबंगो ने आतंक व डर दिखाकर वापस लौटने के लिए विवश कर दिया.

ये भी पढ़ें..अचानक सड़क पर होने लगी नोटों बारिश, मिनटों में लोग हुए मालामाल, video वायरल

दुल्हन के घर से कुछ मीटर पहले से लौटी बारात

दरअसल जौनपुर जिले के शाहगंज से अम्बेडकरनगर के भीटी थाना क्षेत्र के समंथा चैराहे पर रहने वाले राम दयाल गुप्ता की पुत्री की शादी की बारात पंहुचने ही वाली थी.

अचानक ऐसा कुछ हो गया जिसकी कल्पना न तो वर पक्ष ने की थी और न ही कन्या पक्ष ने दुल्हन के घर से कुछ मीटर पहले तीन मोटर साइकिल पर सवार दबंगो ने दूल्हे की गाड़ी को पहले महरूआ के निकट से ही वापस करने का प्रयास किया लेकिन वहां उन्हें सफलता नही मिल सकी.

दबंगों ने दुल्हे को दी जान से मारने की धमकी

बारात के साथ दूल्हे की गाड़ी जब समंथा चैराहे से महज दो -ढाई सौ मीटर पहले पंहुची थी, उसे एक बार फिर दबंगो ने रोक लिया और दूल्हे को धमकी देते हुए वापस लौट जाने को कहा और दबाव बनाने के लिए दबंगो ने वहां फायरिंग भी की.

दबंगो के आक्रामक रूख को देखते हुए दूल्हा बारात के साथ वापस लौटने को मजबूर हो गया. बारात वापस जाते ही कन्या पक्ष की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गयीं. हालांकि पुलिस बारात लौटने की बात तो स्वीकार कर रही है लेकिन फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है और मामले को पैसों के लेन देन से जुड़ा बता रही है. फिलहाल एसपी ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

ambedkarnagarbaratFiringForciblyJaunpurpolicereturnedSahahganjअंबेडकरनगरजबरनजौनपुरपुलिसफायरिंगबारातलौटायासहारगंज
Comments (0)
Add Comment