अचानक सड़क पर होने लगी नोटों बारिश, मिनटों में लोग हुए मालामाल, video वायरल

अगर अचानक आपके सामने पैसों की बारिश होने लगे तो आप क्या करेंगे, जाहिर सी बात है या तो पुलिस को सूचना देंगे या रुपये लूटने में लग जाएंगे। एक ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल बैंक लूटने के बाद लुटेरों ने सड़कों पर ही नोटों की बारिश कर दी.

ये भी पढ़ें..कभी खुद मसाले पीसकर बेचते थे MDH के धर्मपाल गुलाटी, ऐसे बने 2 हज़ार करोड़ के मालिक

वहीं रुपये लूटने वालों होड़ मच गई बीच सड़क पर ही लोग नोट बटोरने के लिए दौड़ पड़े। बताया जा रहा है की लुटेरों ने ऐसा इसलिए किया ताकि सड़कों पर लोगों की भीड़ खड़ी हो जाए और पुलिस से बचकर भाग सके।

चोरों ने सड़क पर ही उड़ा दिए रुपये

बता दें कि मामला ब्राजील के सैन्टा कैटरीना राज्य का है। यहां एक दिसंबर की रात राइफल से लैस दो दर्जन से अधिक लुटेरों ने यहां करीब चार बैंकों को लूट लिया। उन्होंने देर रात में घटना को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस और लुटेरों के बीच गोलीबारी भी हुई जिसमे दो लोग घायल हो गए। इनमें एक पुलिस अधिकारी शामिल है।

https://twitter.com/ZellFlorizel/status/1333656492923293696?s=20

बैंक लूटने 10 कारों से आए थे बदमाश

लुटेरों ने कुल कितने रुपयों की लूट की, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लूट में करीब 30 अपराधी शामिल थे जो 10 कारों से आए थे। लुटेरों ने शहर के कई रास्तों को बंद कर दिया था ताकि पुलिस जल्दी नहीं पहुंच सके।

हालांकि, बाद में लूट में शामिल चार संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने लूट के कुछ नोटों को भी बरामद कर लिया है। वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि सड़कों पर नोटों की बारिश किसी मूवी के सीन की तरह थी और उसे लूटने के लिए इकट्ठे हो गए थे।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

"Bank robberyBrazil Bank robberyBrazil Robberscash strewn across streetsMoney Heist web SeriesRobbery in Filmy Styleसड़क पर नोटों की बारिशसड़क पर रुपये लूटते लोग
Comments (0)
Add Comment