नाबालिग लड़की के साथ 4 युवकों ने पारी की दरिंदगी की सारी हदें, मुंह ठूसा कपड़ा

शौच के लिए निकली नाबालिग दलित बालिका के साथ गाँव के ही 4 दबंग युवकों ने गन्ने के खेत में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी...

प्रदेश में महिलाओं व नाबालिग लड़कियों को साथ हो रही दरिंदी (gang-raped) की घटनाएं कर होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के अम्बेडकरनगर जिले का है। यहां शौच के लिए निकली नाबालिग दलित बालिका के साथ गाँव के ही 4 दबंग युवकों ने गन्ने के खेत में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

ये भी पढ़ें…महिला कांस्टेबलों से ड्यूटी की जगह अपने बच्चों को ट्यूशन पढ़वा रहे थे SHO, एएसपी ने दिए जांच के आदेश

यहीं दबंगो ने पीडिता के मुंह में कपड़ा ठूस कर पहले तो जबरन दुराचार किया और फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर गैंगरेप के बजाय तीन दिन बाद छेड़खानी में मुकदमा दर्ज कर मामले में इतिश्री कर लिया।

गन्ने के खेत में लेजकर किया गैंगरेप…

अम्बेडकरनगर के भीटी थाना क्षेत्र के एक गाँव में 3 जून को चार दबंग युवकों ने गांव की एक नाबालिग दलित बालिका के साथ पहले तो गन्ने के खेत मे ले जाकर मुंह मे कपड़ा ठूस कर जबरन दुराचार किया और फिर किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। पीड़ित बालिका के पिता ने थाने पर तहरीर दिया लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर टरका दिया।

पुलिस ने केवल छेड़छाड़ का मुकदमा किया दर्ज

पीड़िता का मेडिकल भी नही कराया गया। बाद में जब मामले को मीडिया ने उठाया तो पुलिस ने तीसरे दिन आनन-फानन में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मामले को हल्का करने का प्रयास किया, आखिर गैंगरेप (gang-raped) के आरोपियों को पुलिस क्यो बचाना चाह रही है यह बड़ा सवाल है। रेप के बाद से पीड़ित एवं उसका परिवार दबंगो के डर से डरा सहमा हुआ है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ambedkar Nagar policeBhathi Police Stationfour youths hurled a cloth in their mouthgang rapegang rape with a minorUP policeyogi sarkarअम्बेडकरनगर पुलिसगैंगरेपचार युवकों ने की दरिंगदीनाबालिग से गैंगरेपभाठी थाना पुलिसमुंह में कपड़ा ठूसायूपी पुलिसयोगी सरकार
Comments (0)
Add Comment