हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर

29 नवंबर की रात 25 वर्षीय डॉक्टर का 4 लोगों ने बलात्कार करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था

हैदराबाद — हैदराबाद में हुई दिल दहला देने वाली घटना के चारों आरोपियों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया। बताया जा रहा है कि पुलिस चारों आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए मौके पर ले गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने भागने का प्रयास किया और पुलिस ने उन्हें मार गिराया।पुलिस ने आरोपियों को उसी जगह पर मार गिराया जहां आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया था।

वहीं हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर निर्भया की मां ने खुशी जताई।इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग हैदराबाद पुलिस को बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक से 29 नवंबर की रात शहर के बाहरी इलाके में 4 लोगों ने बलात्कार करने के बाद उसे जलाकर हत्या कर दी थी। बाद में 25 वर्षीय इस महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था। मामले के चारों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इस दरिंदगी के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखा गया था। देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहे थे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मामले की तेजी से सुनवाई के लिए एक त्वरित अदालत गठित करने का रविवार को आदेश दिया और पीड़िता के परिवार को हर आवश्यक मदद मुहैया कराने का वादा किया था।

Comments (0)
Add Comment