अखिलेश यादव हुए नजरबंद, किसानों के समर्थन में करने वाले थे पद यात्रा..

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ में नजरबंद कर दिया गया है. अखिलेश किसान आन्दोलन के समर्थन में सोमवार को कन्नौज में होने वाले किसान यात्रा में शामिल होने का ऐलान किया था. इससे पहले ही पुलिस ने अखिलेश यादव को उनके निजी आवास पर नजरबन्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें..बुरी खबरः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस का निधन, शोक में टीवी के सितारे…

वहीं अखिलेश यादव के आवास और सपा ऑफिस के डेढ़ किलोमीटर के दायरे में पुलिस ने बैरिकेडिंग के साथ ही सभी रास्तों को सील कर दिया है. इस बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कार्यकर्ताओं से किसान यात्रा में शामिल होने की अपील की.

अखिलेश ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “क़दम-क़दम बढ़ाए जा, दंभ का सर झुकाए जाये जंग है ज़मीन की, अपनी जान भी लगाए जा किसान-यात्रा’ में शामिल हों ! ”

राजेंद्र चौधरी का बड़ा बयान…

उधर सपा के राष्ट्रीय सचिव एवं मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि सरकार इतनी कमजोर और कायर हो गयी है कि अखिलेश यादव के कन्नौज जाने से ही डर गई. अखिलेश यादव का जो संवैधानिक अधिकार है उसकी हत्या हो रही है. भाजपा लोकतांत्रिक अधिकारों को कुचलने में लगी है.

पुलिस ने कहा कोई नहीं हुआ नजरबंद 

अखिलेश यादव की नजरबंदी पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि किसी को नजरबंद नहीं किया गया है. डीएम कन्नौज ने प्रस्तावित कार्यक्रम को निरस्त करने का आग्रह किया था.

डीएम कन्नौज ने इसका पत्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निजी सचिव को भेजा था. कोविड गाइडलाइंस और धारा 144 की वजह से कार्यक्रम निरस्त करने को कहा गया है. डीएम कन्नौज के पत्र के चलते कन्नौज जाने से रोका गया है.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

akhilesh yadav house arrestlucknow newssamajwadi party chief akhilesh yadavsamajwadi party kisan yatrasamajwadi party supports kisan andolaअखिलेश यादवपूर्व सीएम अखिलेशयूपी पुलिसयूपी सरकारयोगी सरकार
Comments (0)
Add Comment