अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत की बात, बोले सपा किसानों के साथ…

पुलिस द्वारा किसानों का धरना खत्म करने की कोशिशों के बीच सुबह से सिंघु बार्डर पर बवाल जारी है। गुरुवार से गाजीपुर बार्डर पर भी तनाव बना हुआ है। गुरुवार रात को वहां भारी पुलिस बल पहुंचने के बाद सामने आए किसान नेता राकेश टिकैत मीडिया से बात करते-करते रो पड़े थे।

ये भी पढ़ें..प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर पेड़ पर लटका दिए शव, ऑनर किलिंग से इलाके में दहशत

इस घटनाक्रम के बाद रात में ही रालोद अध्‍यक्ष अजीत सिंह ने राकेश टिकैत से बात की थी। वहीं शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत से बात की।

देश की भावना और सहानुभूति किसानों के साथ

उन्‍होंने राकेश टिकैत का हालचाल पूछा और कहा कि वह इस लड़ाई में किसानों के साथ हैं। बाद में अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उन्‍होंने राकेश टिकैत से हुई बातचीत की जानकारी दी।

अखिलेश यादव ने कहा कि जपा सरकार ने किसान नेताओं को जिस तरह आरोपित व प्रताड़ित किया है, वो पूरा देश देख रहा है। आज तो भाजपा के समर्थक भी शर्म से सिर झुकाए और मुंह छिपाए फिर रहे हैं। आज देश की भावना और सहानुभूति किसानों के साथ है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh YadavaskedFarmershealth conditionskisan unionnational presidentrakesh tikaitSamajwadi Partysympathytalkedअखिलेश यादवअध्‍यक्षकिसान यूनियनबात कीराकेश टिकैतराष्‍ट्रीय अध्‍यक्षसमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment