प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर पेड़ पर लटका दिए शव, ऑनर किलिंग से इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले में एक और प्रेम कहानी का खौफनाक अंत हो गया. गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर प्रेमी और प्रेमिका के शव पेड़ पर लड़के मिले. वहीं मीरगंज थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग (हत्या) की वारदात से हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें..महिला का गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, मचा हड़कंप

सूचना पर पुलिस के तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं युवक के परिजनों ने युवती के पिता और उनके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

गला दबाकर की हत्या, पेड़ पर लटकाए शव 

बता दें कि घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के अम्बरपुर गांव की है. मिला जानकारी के मुताबिक बीए का छात्र दिव्यानंद अपने पिता की मौत के बाद खेती करके अपने परिवार का लालन-पालन भी कर रहा था. गुरुवार दोपहर में दिव्यानन्द अपने गेहूं के खेतों में पानी लगा रहा था.

उसी दौरान दिव्यानन्द के पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका भी खेत पर आ गई. दोनों खेत किनारे बैठकर बातचीत कर रहे थे. तभी तीन हमलावरों ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी और आत्महत्या दिखाने के लिए शवों को पेड़ पर टांग दिया. लेकिन पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने पहली ही नजर में आरोपियों के खेल को पकड़ लिया.

लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप

गांव भर में चर्चा है कि दिव्यानंद और उसकी पड़ोसी लड़की जो 11वीं कक्षा की छात्रा थी, दोनों का प्रेम-प्रसंग था. दोनों अक्सर ग्रामीणों से दूर जंगल में मुलाकात भी करते थे. आज छात्रा के परिजनों ने दोनों को देख लिया और दोनों की हत्या कर दी.

फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इसके अलावा युवक के परिजनों ने युवती के पिता तेजराम और उनके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित तहरीर भी दी है.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

न्यूज प्रेमी युगल के पेड़ से लटके मिले शवप्रेमी युगल के पेड़ से लड़के मिले शवप्रेमी-प्रेमिका की हत्याप्रेमी-प्रेमिका हत्या कर पेड़ पर लटका दिए शवबरेली न्यूजबरेली प्रेमी युगल की हत्याबरेली हिन्दी न्यूज
Comments (0)
Add Comment