CAA हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले अखिलेश यादव

20 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद बाबूपुरवा में हुई हिंसा में तीन लोगों की हुई थी मौत

कानपुर — समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएण अखिलेश यादव गुरुवार को अचानक कानपुर पहुंचे. यहां उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की.

बता दें 20 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद बाबूपुरवा में हिंसा हुई थी, जिसमें तीन लोगों (मोहम्मद सैफ, आफताब आलम और रईस खान) की मौत हो गई थी, जबकि 10 लोग घायल हो गए थे. मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) जांच कर रही है. शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि बलवाइयों की गोली से ही तीनों की मौत हुई.

जानकारी के अनुसार अखिलेश सबसे पहले मृतक रईस के परिजनों से मुलाकात करेंगे, इसके बाद वह दोनों मृतकों के परिजनों से मिलेंगे. उधर अखिलेश के दौरे को लेकर कानपुर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पुलिस के अनुसार सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस व अद्र्धसैनिक बलों की तैनाती बाबूपुरवा में की गई है.

उधर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के कानपुर दौरे को राजनीति से प्रेरित बताया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका और अखिलेश ने सीएए पर मुसलमानों को गुमराह किया. दोनों के बीच मुस्लिम वोटों को लेकर खींचतान मची रहती है.

Comments (0)
Add Comment