आकांक्षा हत्याकांडः 11 दिन बाद भी खाली हाथ पुलिस

फर्रूखाबाद– आकांक्षा हत्याकांड में पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्यवाही न किये जाने पर पीडि़त परिवार फिर एक बार एडीजी से मिलने पहुंचा तब तक वह जा चुके थे।

पीडि़त परिवार का कहना है कि हमने नामदर्ज लोगों के विरुद्ध तहरीर दी थी। पहले तो मामला दर्ज नहीं किया था। एडीजी के आदेश पर पुलिस ने अज्ञात के लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद है और वह खुलेआम घूम रहे है । थाना शमशाबाद के किसरौली निवासी शिवकुमार की पुत्री आकांक्षा 13 अक्टूबर को कोचिंग पढऩे के लिए गई थी। वापस न आने पर परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।14 अक्टूबर को उसका शव अद्र्धनग्न अवस्था में रेलवे पटरी के निकट मिला था। 11 दिन बीत चुके है, लेकिन स्थानीय पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इसी मामले में ढिलाई बरतने पर तत्कालीन थानाध्यक्ष निलंबित किये जा चुके है व एक सिपाही को लाइन जाहिर किया गया है।

पीडि़त परिवार से बसपा के वरिष्ठ नेता राम नरेश गौतम ने पीडि़त परिवार से मिले और उनकी इस दुखद घड़ी में उन्हे सांत्वना दी और इस लड़ाई में उनके साथ खड़े होने की बात कहीं और बोले कि यह मामला राज्यसभा में राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ द्वारा उठाया जायेगा। इस दौरान विनोद गौतम, प्रमोद यादव, सोनू, रामशरण फौजी, उदयवीर गौतम आदि बसपा नेता मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Akanksha murder case
Comments (0)
Add Comment