विक्की-कैटरीना के बाद ये अभिनेत्री भी कर सकती है शादी, जानिए कौन है वो हॉट बॉलीवुड कपल

आज-कल बॉलीवुड के गलियारे में शादियों का सीजन चल रहा है।

आज-कल बॉलीवुड के गलियारे में शादियों का सीजन चल रहा है। कई बॉलीवुड कपल हाल ही में शादी के बंधन में बधे हैं और वहीं कई सेलिब्रिटी कपल शादी करने वाले हैं।  ऐसे ही एक फेमस सेलिब्रिटी ने अपने प्यार का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था और लोगों को सरप्राइज कर दिया था।  वही अब खबर आ रही है कि दोनों कपल जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर रिश्ते का किया था खुलासा:

बॉलीवुड के सबसे उम्दा कलाकार कहे जाने वाले कलाकार राजकुमार राव और पत्रलेखा ने कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बधे हैं।  दरअसल, अब सभी की निगाहें बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री  रकुल प्रीत सिंह की शादी पर टिकी हुई हैं।  अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बर्थडे पर अभिनेता जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा इंस्टाग्राम ऑफिशियल पर किया था।

जल्द ही करेंगी शादी की डेट का खुलासा:

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने एक इन्टरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा है कि, ‘जब भी मेरी शादी होगी तो बाकी चीजों की तरह मैं इसे भी सबके साथ शेयर करूंगी।  उन्होंने कहा फ़िलहाल मैं अभी अपने करियर पर ध्यान केन्द्रित कर रही हूं।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Alia BhattAlia Bhatt Ranbir Kapoor WeddingAlia Ranbir WeddingBollywood Couple WeddingBollywood ShaadiCouple WeddingEntertainmentJackky BhagnaniKatrina kaifKatrina Kaif Vicky Kaushal Weddingrakul preet singhRanbir KapoorVicky Katrina WeddingVicky Kaushal
Comments (0)
Add Comment