यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ गुपचुप की शादी, तस्वीरें आई सामने…

आदित्य धर ने उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट किया...

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी कर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर की तो लोग देखकर सरप्राइज़ हो गए.

ये सीक्रेट वेडिंग थी जिसकी भनक मीडिया को भी नहीं लगी. अब शादी की तस्वीर सामने आई है जिसमें दुल्हन बनी यामी और दूल्हे बने आदित्य बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें..हैवान पति लगातार पत्नी से बना रहा था अप्राकृतिक यौन संबंध, पीडिता ने बयां किया दर्द…

यामी ने शेयर की तस्वीरें

यामी (Yami Gautam) ने शादी की फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन लिखा है – ‘आज हम कुछ करीबी और खास लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए. और दोस्ती व प्यार से भरे रिश्ते की शुरुआत कर रहे हैं. आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.’

तस्वीरों में यामी गौतम (Yami Gautam) दुल्हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने शादी के इस खास मौके पर महरून रंग की साड़ी को चुना. तो वहीं इसके साथ गोल्डन हैवी ज्वैलरी कैरी की. वहीं आदित्य की बात करें तो वो ऑफ व्हाइट शेरवानी में दूल्हे बनकर बेहद जच रहे थे.

बधाईयों का लगा ताता…

बता दें कि आदित्य धर ने उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट किया है और इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर माने जाते हैं. उरी में यामी (Yami Gautam) ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और अब अचानक से दोनों की शादी की खबर आई है.

जैसे ही शादी की तस्वीर यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तो फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स दोनों को मुबारकबाद भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

abpAditya Dharaditya dhar moviesaditya dhar movies listaditya dhar uriaditya dhar wifeYami GautamYami Gautam Aditya Dharyami gautam aditya dhar marriageyami gautam ageyami gautam husbandyami gautam marriageyami gautam moviesyami gautam weddingआदित्य धर की शादीयामी गौतमयामी गौतम आदित्य धरयामी गौतम और आदित्य धर की शादीयामी गौतम की शादी
Comments (0)
Add Comment