अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर हुई कोरोना संक्रमित, घर में हुई आइसोलेट

बॉलीवुड में रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। फिलहाल उर्मिला क्वारंटीन में हैं और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं। उर्मिला ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, ”मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं।

ये भी पढ़ें..नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से दिया इस्तीफा, कहा यह धंधा बन गया है

मैं ठीक हूं और होम क्वारंटाइन में खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे तुरंत जांच कराएं। आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली उत्सव के दौरान अपना ख्याल रखें।” उर्मिला मातोंडकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आते ही फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

उर्मिला मातोंडकर से पहले हाल ही में अभिनेत्री पूजा बेदी और निशा रावल के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। देश में कोरोना महामारी का प्रकोप अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में हर किसी को सावधानी बरतने और मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Urmila MatondkerUrmila Matondker coronavirusUrmila Matondker covidUrmila Matondker covid 19Urmila Matondker covid positiveUrmila Matondker tweetUrmila Matondker twitterउर्मिला मातोंडकर
Comments (0)
Add Comment