अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड अभ‍िनेत्री श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का विवादों से पुराना नाता है। लेकिन बार मामला गंभीर है, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और ऐप के जरिए उन्हें टेलीकास्ट करने का आरोप लगा है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..नहीं रहीं बालिका वधू की ‘दादी सा, 75 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस…

मुंबई पुलिस के पास पर्याप्त सबूत

दरअसल इस साल फरवरी महीने में मुंबई क्राइम ब्रांच में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि कुंद्रा ने इस मामले में शामिल होने का खंडन करते हुए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था. लेकिन अब मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

मॉडल पूनम पांडे ने लगाया था आरोप

गौरतलब है कि कुंद्रा पर अभिनेत्री व मॉडल पूनम पांडे ने भी उनके सहयोगी पर उनकी तस्‍वीरों का गलत इस्‍तेमाल करने का आरोप लगाया था. हालांकि,कुंद्रा ने तब आरोपों को खारिज कर दिया था. लेकिन इस बार मामला गंभीर नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्‍ता सबूत हैं. मुंबई पुलिस मंगलवार को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mumbai policeRaj Kundra arrestedRaj Kundra newsRaj Kundra porn filmsShilpa ShettyShilpa Shetty filmsShilpa Shetty newsShilpa Shetty’s husband Raj Kundraबॉलीवुड न्यूजराज कुद्रशिल्पा शेट्टी
Comments (0)
Add Comment