Rubina Dilaik: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की कार का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जानें कहां-कहां लगी चोट

Actress Rubina Dilaik- टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फिलहाल किसी भी सीरियल में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वह हमेशा अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। इसी बीच एक खबर आई है कि एक्ट्रेस रुबीना की कार का एक्सीडेंट हो गया है। रुबीना के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने सबके साथ साझा किया है कि कैसे एक मूर्ख की नासमझी के चलते उनकी पत्नी की कार का एक्सीडेंट हो गया।

अभिनव ने एक ट्वीट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हालाँकि, अभिनव का गुस्सा होना स्वाभाविक है। अभिनव ने अपने ट्वीट के जरिए उन सभी लोगों को फटकार लगाई है जो गाड़ी चलाते समय फोन का इस्तेमाल करते हैं या बात करते हैं। अभिनव शुक्ला के ट्वीट में उन्होंने कहा है कि आज जो उनके साथ हुआ वो कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। अभिनेता उन बेवकूफों से बचने की सलाह देते हैं जो फोन पर बात करते हैं, सिग्नल तोड़ते हैं। आगे उन्होंने रुबीना के हेल्थ अपडेट की जानकारी देते हुए लिखा कि वह जल्द ही पूरी जानकारी मुहैया कराएंगे। रुबीना अब ठीक हैं।

ये भी पढ़ें..Nysa Devgan: इस हैंडसम को डेट कर रही अजय देवगन की लाडली न्यासा, हर पार्टियों में साथ आते हैं नजर

इस हादसे के बाद अभिनव ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए दो कारों की फोटो भी शेयर की और पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की गुजारिश की है। हालांकि इस घटना के बाद रुबीना की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। इस बीच रुबीना के फैन्स उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बैक टू बैक कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। अब उनके फैंस उनके जल्द पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। रुबीना के फैन्स उन्हें लगातार स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

rubina dilaik bigg boss 14rubina dilaik car accidentrubina dilaik health updateरुबीना दिलैक कार एक्सीडेंटरुबीना दिलैक की कैसी है हालतरुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्लारुबीना दिलैक हेल्थ अपडेट
Comments (0)
Add Comment