सुशांत सिंह की फिल्म ‘छिछोरे’ की अभिनेत्री का कोरोना से निधन…

अभिलाषा पाटिल फिल्म ‘छ‍िछोरे’ का हिस्सा थीं...

बॉलीवुड में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि एक और मशहूर अभिनेत्री का कोरोना से निधन हो गया. फिल्म’छिछोरे’ समेत कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल कोरोना से जंग हार गईं.

मंगलवार को अभिलाषा इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. खबरों की मानें तो अभिलाषा एक शूटिंग के सिलसिले में  बनारस में गई थीं.

ये भी पढ़ें..यूपीः पुलिस कप्तान की बड़ी कार्रवाई, भ्रष्टाचार में लिप्त चार दरोगा सस्पेंड

वे जब वापस मुंबई अपने घर लौटीं तो कोविड का शिकार हो गईं. शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. शुरुआती फेज में एक्ट्रेस अपना इलाज घर पर ही करवा रही थीं.

सांस लेने में थी तकलीफ…

बाद में अचानक अभिलाषा पाटिल को सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया. बीते मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और रात में उनका निधन हो गया. अभिलाषा के निधन से मराठी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्ट्रेस के करीबी और उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं.

https://twitter.com/impareshapatel/status/1389671358607499268?s=20

फिल्म छिछोरे में किया था काम..

अभिलाषा पाटिल फिल्म ‘छ‍िछोरे’ का हिस्सा थीं. इससे पहले भी वे कई फिल्मों में नजर आई थीं. उन्होंने वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ में भी काम किया था. वहीं वे अक्षय कुमार कि फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ में अभिनय करती नजर आईं. वे ‘मलाल’ का भी हिस्सा थीं. एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम किया था.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Abhilasha PatilAbhilasha Patil diesAbhilasha Patil dies due to COVID 19 complicationsactress Abhilasha PatilChhichhore actressMarathi actress Abhilasha PatilRIP Abhilasha Patilअभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का निधनअभिलाषा पाटिलअभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधनछ‍िछोरे अभिनेत्री अभिलाषा पाटिलमराठी अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल
Comments (0)
Add Comment