इस बोल्ड एक्ट्रेस ने पति के साथ हॉट अंदाज में किया Yoga, देखने वालों के उड़े होश…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) अक्सर अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ हॉट अंदाज में योग करते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते है. दोनों की बोल्ड तस्वीरे फैंस को खूब पसंद आती हैं. वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें..किशोरी का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पिता बोला-फरार है बेटा तो मुझसे करा दो निकाह…

दोनों ही योगा करने में है माहिर

दरअसल समंदर किनारे आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. दोनों ही योग करने में माहिर हैं. आशका गोराड़िया के फैंस भी उनकी इन फोटोज के लिए इंटरनेट पर इंतजार करते हैं. दोनों की फोटोज पर खूब प्रतिक्रियाएं भी आती है.

फैन्स उनके इस अंदाज के कायल

एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) अक्सर अपने बोल्ड योग पोज से फैंस को हैरान कर देती हैं. फैन्स उनके इस अंदाज के कायल है. ग्रीन कलर की फ्लोरल बिकिनी में कुछ दिनों पहले आशका ने फोटो शेयर की थी. समंदर किनारे योग करते हुए आशका गोराड़िया परफेक्ट फिगर में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि आशका गोराड़िया का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है. आशका का एक योगा ट्रेनर भी हैं और उन्हें योग से प्यार है. आशका इन दिनों गोवा में ही अपना ज्यादा वक्त बिताती हैं. वहा और उनके पति एक योग केंद्र भी चलाते हैं.

बिग बॉस 6 भी नजर आ चुकी है आशका

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशका गोराड़िया टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 6 में भी नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई डेली सोप में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

aashka goradiaAashka Goradia Latest PicturesAashka Goradia VideoAashka Goradia Yoga PhotosAashka Goradia Yoga picsaashka goradia yoga video
Comments (0)
Add Comment