अभिनेता अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटाइन…

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने सबकी चिंता बढ़ा दी है। कोविड की चपेट में एक के बाद एक कई सेलेब आ रहे हैं। अब अक्षय कुमार भी इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें..SSP कलानिधि नैथानी समेत यूपी के 6 IPS अफसरों ने बढाया प्रदेश का मान, मिलेगा सम्मान…

खिलाड़ी कुमार ने कुद दी जानकारी…

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं सबको ये बताना चाहता हूं कि इस सुबह, मुझे पता चला है कि मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। मैंने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है।’

अक्षय कुमार ने आगे लिखा, ‘मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और जरूरी मेडिकल सेवा ले रहा हूं। मेरा निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह खुद का टेस्ट करवा लें और अपना ख्याल रखें। मैं जल्द ही लौटूंगा।’ इस खबर से उनके फैन्स को झटका लगा है।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1378554562638798852?s=20

कई बॉलीवुड सितारे हुए शिकार

बता दें कि बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कई सेलेब्स ने कोरोना को मात भी दे दी है। कोविड संक्रमित सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिड़ी और सतीश कौशिक सहित कई सितारे शामिल हैं।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akshay Kumarhindi newsNews in Hindiअक्षय कुमारअक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिवअभिनेता अक्षय कुमारकोरोना वायरसकोविड टेस्टकोविड-19
Comments (0)
Add Comment