मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए हुये हैं। इसी क्रम में जालौन पुलिस को भी बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक लुटेरे को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है, जिसके पास से तमंचा कारतूस और लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है। वही उसके 3 साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए मौके से भाग गए।

यह भी पढ़ें-

मामले का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक होटल पर ट्रक चालक राहुल खाना खाने के लिए उतरा ही था उसी दौरान दो बाइको पर सवार 4 बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, जिसकी सूचना चालक द्वारा कुठौंद पुलिस को दी गई।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने घेराबंदी करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान लुटेरों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने एक आरोपी अखंड प्रताप चतुर्वेदी पुत्र अजय कुमार चतुर्वेदी निवासी सलेमपुर थाना राजपुर को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके 3 साथी फायरिंग करते हुए मौके से भाग गये। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी अखंड प्रताप के पास से एक तमंचा कारतूस और एक बिना नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए लुटेरे अखंड प्रताप के खिलाफ कुठौंद थाना क्षेत्र के अलावा कानपुर देहात में भी मुकदमे दर्ज हैं, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है, साथ ही फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।
(रिपोर्ट -अनुज कौशिक ,जालौन)
#kanpur dehataccusedarrestencounterFIRjalon
Comments (0)
Add Comment