मंजुलिका जैसा भूतिया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल…

मनोरंजन डेस्क — सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली उर्वशी रौतेला उन एक्ट्रेसेस में से एक है जो आये दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती है।अभी हाल ही में उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में उर्वशी का लुक भूलभुलैया की मंजुलिका से काफी मिलता जुलता नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में उर्वशी काफी डरावने लुक में नजर आ रही है। गजरा और डार्क ऑय मेकअप में उनका लुक मंजुलिका की याद दिलाता है।फिल्म भूलभुलैया में मंजुलिका का किरदार निभाने वाली विद्या बालन भी अगर उर्वशी के लुक को देखेंगी को यकीनन हैरान रह जाएंगी।उर्वशी रौतेला के मंजुलिका लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया अपर जबरदस्त वायरल हो रही है और ये बेहद डरावनी भी लग रही है।

उर्वशी रौतेला के इस लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद वो भूलभुलैया 2 में मंजुलिका का किरदार निभाने जा रही है।उर्वशी रौतेला जितनी खूबसूरत है उतनी ही ग्लैमरस भी है। अक्सर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर हड़कम मचाती है। हाल ही में उर्वशी रौतेला फिल्म पागलपंती में नजर आयी थी। इस फिल्म में वो अरशद वारसी के अपोजिट काम कर रही थी।

Comments (0)
Add Comment