सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती की पटाखे से जलने से मौत

पटाखा जलाते समय किया जोशी गंभीर रूप से झुलस गई थी, इलाज के दौरान हुई मौत

यूपी के प्रयागराज से भाजपा सांसद व पूर्व कैविनेट मंत्री डॉ रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती किया जोशी की पटाखे से जलने से मौत हो गई है. रात को पटाखा जलाते समय वो गंभीर रूप से झुलस गई थी.

ये भी पढ़ें..ड्यूटी के दौरान धार्मिक टोपी पहनने पर सब-इंस्पेक्टर निलंबित

डॉक्टरों ने बताया था कि वह करीब 60 फीसदी तक झुलस गई थी. प्रयागराज के निजी अस्पताल में शुरुआती इलाज किया जा रहा था. इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसी बच्ची की मौत हो गई.

आज ही एयर एम्बुलेंस से दिल्ली किया जाना था शिफ्ट 

बता दें कि आज किया जोशी को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

किया ने कोरोना को दी थी मात…

गौरतलब है कि बच्चों के साथ खेलते वक़्त किया जोशी पटाखा फटने से गंभीर रूप से झुलस गई थी. 6 साल की किया जोशी कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुई थी. गुड़गांव के अस्पताल में दादी रीता जोशी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसका इलाज हुआ था.

योगी व राजनाथ से लगाई थी मदद की गुहार…

सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद बच्ची का इलाज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में होना था.

ये भी पढ़ें..भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Allahabad BJP MPDiwaliDR Reeta Bahuguna JoshiPrayagraj newsrita bahuguna joshiuttar pradeshयूपी की लेटेस्ट खबरेंरीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती की मौत
Comments (0)
Add Comment