एक करोड़ कीमत के गांजा के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कार्यवाई में अन्तर्राज्जीय गांजा तस्कर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से करीब 1 करोड़ कीमत का 690 किलो गांजा मय ट्रक कंटेनर और 1 इंनोवा क्रिस्टा बरामद हुई। यह कार्यवाई कोहड़ौर थाने के पास प्रयागराज अयोध्या हाइवे पर की गई कार्यवाई। वहीं ACS होम ने टीम को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें..अज्ञात कारणों से लगी आग , 10 घर जलकर खाक

पांच हजार में खरीद कर 15 हजार में बेचते थे

उधर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि भजनदास काम करता है, यह गांजा 5 हजार में खरीद कर 14-15 हजार में बेचते है। उन्होंने बताया कि राजू यादव को सप्लाई करने के लिए विशाखापत्तनम से लाया गया था।

ट्रक कन्टेनर में कम्प्यूटर पार्ट के साथ उसके ऊपर 30 बोरियों में अवैध गांजा लादा गया था। जिसे फतनपुर में राजू यादव के यहां गांजा उतार कर कुछ माल इनोवा में रखकर दूसरी जगह भेजते। भजनदास ने बताया कि मुझे खरीदने व बेचने में दोनों तरफ से कमीशन मिल जाता है।

हमलोगों के अलावा एक व्यक्ति और था, जिसका नाम विवेक यादव उर्फ शीबू यादव भी था। हम सभी लोग यह धन्धा करते हैं। विवेक यादव उर्फ शीबू शक होने पर कि हमलोगों का कोई पीछा कर रहा है तो हम लोग उसे छोड़कर बचने के लिए भाग रहे थे, कि आप लोगों ने पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी)

गांजागांजा तस्कर गिरफ्तारतस्कर गिरफ्तारप्रतापगढ पुलिसप्रतापगढ़ न्यूज
Comments (0)
Add Comment