नहीं थम रहा तबादला, अब इतने IPS अफसरों का टांसफर, ये रही लिस्ट

कोरोना काल में भी प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर जारी है। शासन ने एक बार फिर बड़ा बदलाव करते हुए भारतीय पुलिस सेवा ( IPS) के अधिकारियों का तबादला किया गया है। इसके अलावा राज्य शासन ने अब भारतीय पुलिस सेवा के अफसरों के तबादले किये हैं।

गृह विभाग की ओर से बुधवार को कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गई हैं। कोरोना काल में प्रशासनिक दृष्टिकोण से छह आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें..नहीं थम रहा IPS अफसरों का तबादला, अब इतने अधिकारियों का ट्रांसफर, ये रही लिस्ट…

इन IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

बता दें कि मध्य प्रदेश प्रशासन ने 6 IPS अफसरों के तबादले किये हैं, जिसमें आसुतोष रॉय को एडीजी, जेल मुख्यालय भोपाल बनाया गया है, वहीं राजाबाबू सिंह को एडीजी, पुलिस मुख्यालय भोपाल की जिम्मेदारी मिली है। जेएस कुशवाहा को आईजी, होशंगाबाद बनाया गया है और राजेश कुमार एसपी, गुना होंगे। वहीं अविनाश शर्मा को आईजी, ग्वालियर जोन बनाया गया है और तरुण नायक एआईजी, पुलिस मुख्यालय भोपाल बनाए गए हैं।

ये रही लिस्ट…
आईपीएस आसुतोष रॉय – एडीजी, जेल मुख्यालय भोपाल

IPS राजाबाबू सिंह – एडीजी, पुलिस मुख्यालय भोपाल

आईपीएस जेएस कुशवाहा – आईजी, होशंगाबाद

आईपीएस राजेश कुमार – एसपी, गुना

आईपीएस अविनाश शर्मा – आईजी, ग्वालियर जोन

आईपीएस तरुण नायक – एआईजी, पुलिस मुख्यालय भोपाल

ये भी पढ़ें...एक बार फिर बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का तबादला, लिस्ट जारी..

6 IPS officers transferred6 IPS officers transferred mp6 IPS अफ़सरों के हुए तबादलेbhopal newsips transferlatest news of UPUP breaking newsयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी ब्रेकिंग न्यूज
Comments (0)
Add Comment