एक बार फिर बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का तबादला, लिस्ट जारी..

देर रात गृह विभाग की ओर से आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गई।

कोरोना काल में भी प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर थम नहीं रहा है। शासन ने एक बार फिर बड़े पैमाने पर भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया।

ये भी पढ़ें..एक्शन में CM योगी, 4 वरिष्ठ जेल अधीक्षकों का किया तबादला

दरअसल सोमवार देर रात गृह विभाग की ओर से आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गई। जिसमें 13 आईपीएस अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी किया गया है। इसके अलावा राज्य पुलिस सेवा के दो अफसरों का भी ट्रांसफर किया गया है।

इन जिलों में मिली तैनाती…

बता दें कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने सोमवार को राज्य में तैनात भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और राज्य पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है। इस लिस्ट में 13 आईपीएस अफसरों का नाम शामिल है, जिसमें रायपुर, दुर्ग, सरगुजा, सुकमा, बलरामपुर, कोंडागांव, जशपुर, कोरबा, कांकेर समेत कई जिले के अधिकारी शामिल हैं।

IPS अजय कुमार यादव बने रायपुर एसपी 

गृह विभाग की ओर से जारी तबादला सूची में 2004 बैच के IPS अफसर अजय कुमार यादव को रायपुर का एसपी बनाया गया है, इससे पहले वें दुर्ग जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त थे। वहीं रायपुर से एसएसपी शेख आरिफ हुसैन को उप पुलिस महानिरीक्षक एसीबी और ईओडब्ल्यू की जिम्मेदारी दी गई है।

इसके साथ-साथ बीएस ध्रुव को पुलिस मुख्यालय भेज दिया गया है, वे वहां सहायक पुलिस महानिरीक्षक नक्सल ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभालेंगे और इंदिरा कल्याण एलेसेला को बलौदा बाजार का नया एसपी बनाया गया है। प्रशांत कुमार ठाकुर दुर्ग एसपी बनाए गए हैं और आशुतोष सिंह सेनानी को चौथी छसबल माना रायपुर की जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें..यूपी में 14 IPS अफसरों का तबादला,लखनऊ SSP नैथानी को गाजियाबाद भेजा

ये भी पढ़ें..सीडीओ का सख्त आदेश,-‘आपरेशन कायाकल्प योजना के क्रियान्वयन में तेजी लायें’

Administrative LevelChhattisgarhIndian Police ServiceIPS officersips officers transferredIPS Rankips transfer Chhattisgarh
Comments (0)
Add Comment