प्रतापगढ़ में जहरीली शराब का तांडव 5 की मौत, 5 गंभीर…

पंचायत चुनाव के आगाज के साथ ही शुरू हुआ जहरीली शराब का तांडव

पंचायत चुनाव के आगाज के साथ ही प्रदेश में जहरीली शराब का तांडव शुरु हो गया है। इस कड़ी में आज प्रतापगढ में जहरीली शराब ने दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की जान ले ली जबकि 5 लोगो का गम्भीर हालत में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें..राखी सावंत के एक झटके से खुल गया ब्लाउज…हुई शर्मसार…!

शराब से अब तक लगभग डेढ़ दर्जन मौतें

बता दें कि जिले में जहरीली शराब से अब तक लगभग डेढ़ दर्जन मौतें हो चुकी है, लेकिन प्रशासन लगातर झुठलाता रहा। पहली बार इसी पखवारे संग्रामगढ़ में 4 मौतों और 11 कि हालत गम्भीर होने पर आईजी कवींद्र प्रताप ने स्वीकार किया था। अब उदयपुर थाने के कटारिया गांव में हुई तीन मौतों के बाद इलाका हूटरो से गूंजता रहा, हर तरफ पुलिस और अफसरों का जमावड़ा दिखाई दिया।

पुलिस के आलाधिकारी मौके पर…

डीएम नितिन बंसल, एसपी आकाश तोमर, एडीएम, एएसपी समेत पूरा प्रशासनिक अमला और आबकारी विभाग के अपर आयुक्त भी मौके पर पहुंच कर पूंछतांछ करते रहे।

तो वही मृतकों के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल रहा, जबकि मृतक प्रदीप की पत्नी बार-बार बेहोश होती जा रही थी। पीड़िता का कहना था कि सोमवार शाम को किसी के साथ शराब पीकर घर आये थे।

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाई 

वहीं डीएम ने बताया कि परिवार ने शराब पीने की बात स्वीकार किया है। मामले की जांच की जा रही है हमारी टीम मुनादी करके इस मामले कितने प्रभवित लोग है उनका भी पता लगाया जा रहा है दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

हालांकि प्रथम दृष्टया दोषी मानकर एसओ उदयपुर को एसपी आकाश तोमर ने निलंबित कर दिया है। इस मामले में प्रधान के चुनाव में ताल ठोक रहे डब्बू सिंह की भूमिका की दबी जुबान से ग्रामीण चर्चा करते रहे।

ये भी पढ़ें..आधी रात नशे में धुत अजय देवगन की हुई पिटाई ! वायरल वीडियो…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

5 deaths due to poisonous liquor5 serious5 गंभीरpanchayat electionspoisonous liquorpoisonous liquor orgypratapgarh newsPratapgarh poisonous liquor scandalPratapgarh PoliceUP News Hindiजहरीली शराबजहरीली शराब का तांडवजहरीली शराब से 5 की मौतपंचायत चुनावप्रतापगढ़ जहरीली शराब कांडप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसयूपी न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment