राखी सावंत के एक झटके से खुल गया ब्लाउज…हुई शर्मसार…!

डांस के दौरान राखी सावंत का अचानक खुल गया ब्लाउज...

हॉट अदाकारा राखी सावंत वैसे तो सुर्खियों में रहने के लिए बहुत कुछ करती रहती है। हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ के घर से जब से बाहर आई हैं, लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार वह कुछ दूसरी वजह से चर्चा में आई हैं।

ये भी पढ़ें..‘बालिका वधू’ की आनंदी ने गुपचुप रचाई शादी? तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान..

दरअसल कुछ दिनों पहले होली स्पेशल इवेंट के दौरान राखी सावंत को वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा है। इसके बाद राखी ने इसे लेकर भी चुटकी ले ली है।

वायरल हुआ वीडियो…

वायरल वीडियो में, राखी सावंत कॉस्ट्यूम टीम से नाखुश दिखाई देती है और उनसे शिकायत करती दिख रही है कि, एक डांस मूव से ही उनके ब्लाउज की डोरी टूट गई है।

वह यह भी कहती है कि लोग केवल उस कलाकार को दोष देने लगते हैं जबकि उसकी गलती नहीं होती है। वह टीम से पूछती हैं कि, क्या उन्हें सुरक्षा पिन पर भरोसा करना चाहिए। उन्होंने इस पूरी सिचुएशन को आस्टिस्ट की त्रासदी बताया है।

राखी ने जमकर लगाई क्लास…

वीडियो में राखी कहती हैं कि, अभी तो एक झटका भी नहीं मारा देखों मेरा ब्लाउज फट गया है। ये कैसी डोरी बनाई है। अभी तो सेफ्टी पिन पर काम चलाऊं। डांस मैं कैसे करूं? सेफ्टी पिन पर, बताओं मैं क्या करूं? मैं आस्टिस्ट हूं ना।

आपको समझ मैं आना चाहिए ना… स्टेज पर जाते है तो ऐसे यू नो…हम लोगों को टाइट एक दम डोरी-वोरी देना चाहिए। राखी यहीं नहीं रुकी आगे उन्होंने टीम को और भी खरी खोटी सुना दी।

ये भी पढ़ें..आधी रात नशे में धुत अजय देवगन की हुई पिटाई ! वायरल वीडियो…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bardrobe malfunctionbigg boss 14Holi SpecialRakhi Sawantrakhi sawant agerakhi sawant reveals her ageSalman Khanबिग बॉसराखी सावंतराखी सावंत ने बताई अपनी उम्रवीडियो वायरल
Comments (0)
Add Comment