अवैध असलहा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, 3 तस्कर गिरफ्तार

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद स्वाट टीम व थाना कम्पिल पुलिस ने 21 अहलाहों सहित जनपद मैनपुरी के 3 तस्करों को शस्त्र बनाते गिरफ्तार किया है।

थाना किशनी के ग्राम हरसिंह पुर निवासी जगदेव पुत्र बरजोर सिंह, ग्राम बरहा निवासी सालिक राम पुत्र बहादुरलाल एवं ग्राम बसैत निवासी मलखान पुत्र कुंवर सिंह शाक्य को अवैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार किया। जिनको पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया गया, पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल मिश्र ने बताया कि इन तस्करों के पास 21 असलाह एवं कारतूस व खोखा तथा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं जिनमें 12 बोर की बंदूक, 315 बोर की 3 राइफले, 12 बोर की तीन अधियां, 12 बोर का एक तमंचा, 315 बोर के 13 तमंचा शामिल है गिरफ्तारी के दौरान ग्राम बरहा निवासी शिवराज उर्फ सल्लू पुत्र मंगली भाग जाने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं ।

आरोपियों के अनुसार त्यौहार व प्रधानी चुनाव के नजदीक आने पर असलाहों की ज्यादा मांग बढ़ जाती है हम लोग शस्त्र बनाकर काफी दूर- दूर तक सप्लाई करते हैं तमंचे को तीन से चार हजार बंदूकों 5 से 10 हजार तक में बेचते है। जनपद मैनपुरी से बेबर क्षेत्र से शस्त्र बनाने के उपकरण खरीदते हैं एसपी ने बताया किए एसपी के पर्यवेक्षण में सीओ कायमगंज व सीओ सिटी नेतृत्व में पुलिस को असलाह तस्करों पकड़ने के विशेष अभियान अभियान में लगाया गया।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

3 smugglers arrested
Comments (0)
Add Comment