पीएम मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रपति, राहुल गांधी और अमित शाह समेत इन बड़े नेताओं ने दी बधाई

आज 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन है। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पक्ष और विपक्ष के नेता उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

0 136

आज 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन है। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पक्ष और विपक्ष के नेता उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर दुनियाभर से बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी को देश-विदेश के बड़े राजनेताओं ने भी जन्मदिन की शुभाकामनाएं दी हैं। इसके अलावा पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी ने काफी तैयारियां की हैं। देशभर में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पीएम को दी जन्मदिन की बधाई:

भारत की राष्ट्रपति ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे। मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाए।

गृहमंत्री ने दी पीएम मोदी को शुभकामनाएं:

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि, “देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूं। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी पीएम को जन्मदिन की बधाई:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, “भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मज़बूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊंचाई दी है। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें।

सीएम योगी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर दी बधाई:

Related News
1 of 1,032

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा, “एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पी, ‘अंत्योदय’ हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम माँ भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।”

शशि थरूर ने पीएम मोदी को ट्वीट कर दी जन्मदिन की बधाई:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा कि”हमारे @PMOIndia श्री जी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं, अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र। ईश्वर करे कि वह हमारे देशवासियों के इतने सारे अंधेरे को दूर करने के लिए काम करें और इसके बजाय उन्हें प्रगति, विकास और सामाजिक सद्भाव का प्रकाश दें।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को इस अंदाज में किया विश:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, “पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...