6 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत, दरिंदों ने आंख भी फोड़ी, मौत

हत्यारोपी ने बड़ी ही बेरहमी से बच्ची की हत्या, तालाब में तैरता मिला शव...

0 486

यूपी के बाराबंकी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी मां के साथ रात सोई छः वर्षीय मासूम बच्ची का शव घर से आधा किमी दूर तालाब में तैरता मिला।

ये भी पढ़ें..स्टेज पर चढ़ते ही दुल्हन ने की जोरदार फायरिंग, फिर जो हुआ देखें वीडियो…

आंख व गर्दन पर गहरी चोट…

मृतक बालिका की बाई आंख पर गहरी चोट के अलावा गर्दन पर कसाव के निशान मिलें है जो किसी दरिंदगी की ओर इशारा कर रहे हैं। यह हृदय विदारक घटना सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नसीरपुर मजरे लक्षबर बजहा का है।

बता दें कि सिविल कोर्ट में दिहाड़ी पर काम करने वाला रमेश गौतम दो दिन पूर्व जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर स्थित अपनी फुफेरी ससुराल शादी के कार्ड बांटने गया था। रविवार की देर शाम रमेश की पत्नी सुष्मिता अपनी छ वर्षीय पुत्री अनन्या व 10 वर्षीय पुत्र सचिन तथा चार वर्षीय पुत्र लकी के साथ घर के अंदर सोई थी।

तालाब में तैरता मिला बच्ची का शव…

मध्यरात्रि लघुशंका के लिए जगी सुष्मिता बिस्तर पर अनन्या को न पाकर जब खोजबीन शुरू की तो पता नही चला पास पड़ोस में बताने पर काफी लोगो ने गांव के निकट से निकली रेलवे लाइन सहित आसपास तलाश की लेकिन बच्ची का कोई पता नही चला।

Related News
1 of 1,477

सुबह करीब तीन बजे ग्रामीण बच्ची की तलाश कर रहे थे कि गांव से लगभग 5 सौ मीटर की दूरी पर स्थित चांदा तालाब में शव तैरता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। वहीं मौके पर पहुँची पीआरवी पुलिसकर्मियों के सामने तालाब से शव निकाला गया।

अरोपी ने बड़ी बेरहमी से की हत्या

हत्यारोपी ने बड़ी ही बेरहमी से अबोध बालिका की हत्या की है मृतका की बाई आंख को फोड़ने का प्रयास किया गया जिससे आंख और नाक से काफी रक्तस्राव हुआ है। वही गले मे कसाव के निशान होने से जाहिर होता हैं कि बालिका की गला घोंटकर हत्या की गई हैं। ग्रामीण रेप की आशंका जता रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घटना की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...