UP में बढ़ी ‘ बाबा के बुलडोजर’ की दीवानगी, अब शादियों में दिया जा रहा है गिफ्ट

यूपी में योगी सरकार की वापसी के बाद बुलडोजर का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ बुलडोजर बाबा की सरकार बन चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ लोग एक-दूसरे को ‘बुलडोजर’ गिफ्ट (Bulldozer gifted) दे रहे हैं। अभी तक आपने शादियों में तमाम तोहफे दूल्हा-दुल्हन को देते देखें होंगे लेकिन अब उत्तर प्रदेश में नवविवाहित जोड़ों को ‘बाबा का बुलडोजर’ भेंट किया जाने लगा है। दरअसल प्रयागराज के कटरा में चौरसिया समुदाय की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में रविवार को शादी करने वाले नौ जोड़ों को घरेलू सामान समेत एक बुलडोजर का खिलौना भी दिया गया।

ये भी पढ़ें..आज दो भाइयों के बीच होगा मुकाबला, इस प्लेइंग-11 के साथ आमने-सामने होंगी लखनऊ और गुजरात की टीम

वहीं प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि बुलडोजर (Bulldozer gifted) महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के विकास का भी प्रतीक है। मेयर ने कहा कि राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाने के लिए दुल्हनों ने सामूहिक रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया। बुलडोजर का इस्तेमाल योगी आदित्यनाथ ने अपने पहले कार्यकाल में माफिया और अपराधियों की अवैध संपत्ति को ध्वस्त करने में बड़े पैमाने पर किया था।

दरअसल योगी सरकार की वापसी के बाद उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। 2022 के विधानसभा चुनाव में बुलडोज़र बाबा खूब चर्चा में रहा। अभी तक सड़क बनाने और माफिया का घर गिराने के काम आता था। अब यह योगी सरकार 2.0 का एक प्रकार से प्रतीक चिन्ह बन गया है। विवाह के बाद अन्य गृहस्थी के सामान के साथ जब वर-वधू को बुलडोजर प्रदान किया गया तो लोग चौंक गए। वहीं ‘बाबा का बुलडोजर’ (Bulldozer gifted) पाकर नए जोड़े भी बेहद खुश होकर गलत काम को न सहने की बात कह रहे है।

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bulldozerbulldozer giftprayagrajupप्रयागराजबुलडोजर गिफ्टबुलडोजर तोहफायूपी
Comments (0)
Add Comment