आज दो भाइयों के बीच होगा मुकाबला, इस प्लेइंग-11 के साथ आमने-सामने होंगी लखनऊ और गुजरात की टीम

आज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में शाम 7 बजकर 30 मिनट पर आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में शामिल दो नई टीमों का मुकाबला होगा।

आज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में शाम 7 बजकर 30 मिनट पर आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में शामिल दो नई टीमों का मुकाबला होगा। आईपीएल में दोनों ही टीमें इस बार डेब्यू कर रही है। आज के मैच में दो नई टीम होने के साथ ही दो नए कप्तान भी होंगे। लेकिन यह आईपीएल क्रिकेट फैंस के साथ खिलाड़ियों के लिए भी बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि आईपीएल के इतिहास में एक जोड़ी ऐसी भी है जो अभी तक IPL में एक दूसरे के खिलाफ नहीं खेले हैं। इतन ही नहीं ये दो सगे भाई हैं और इस मुकाबले में ये एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर होंगे।  फैंस बेसब्री से होने वाले टक्कर का इंतजार कर रहे हैं।

IPL में पहली बार आमने-सामने होंगे दो भाई:

आईपीएल 2022 का सीजन फैन्स के लिए बेहद ही दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमें बदल चुकी हैं। इस बार कई मैच विनर खिलाड़ी  अपनी पूरानी टीमों के खिलाफ भी खेलते नजर आएंगे। सबसे दिलचस्प इस आईपीएल में दो भाइयों की जोड़ी भी एक दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आएगी। दरअसल, हम बात कर रहे है आईपीएल से क्रिकेट जगत में पहचान बनाने वाले पांड्या ब्रदर्स यानी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की। क्योंकि पहली बार ये दोनों भाई आईपीएल में एक दूसरे के खिलाफ अलग अलग टीमों से मैदान में खेलते दिखाई देंगे। दोनों भाई घरेलू क्रिकेट में भी एक साथ खेलते हैं लेकिन आईपीएल में अलग-अलग खेलते दिखाई देंगे।

राहुल के कंधों पर लखनऊ सुपरजायंट्स की जिम्मेदारी:

इस बार के आईपीएल में शामिल होने वाली नई फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल होंगे। वही नुनकी ही टीम में क्रुणाल पांड्या भी शामिल हैं, जो साल 2016 से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। साथ ही दोनों ही टीमें अपने अभियान की विजयी शुरूआत करना चाहेगी।

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल (कप्‍तान), क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडे, दीपक हूडा, मनन वोहरा, क्रुणाल पांड्या, कृष्‍णप्‍पा गौतम, अंकित राजपूत, रवि बिश्‍नोई, दुष्‍मंथ चमीरा और आवेश खान।

गुजरात की संभावित टीम:

शुभमन गिल, मैथ्‍यू वेड, ऋद्धिमान साहा, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्‍यूसन और मोहम्‍मद शमी।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

GTGT VS LSGGujarat Titanshardik pandyaindian cricketIPL 2022IPL 2022 HighlightsIPL 2022 UpdatesIPL FactsKrunal PandyaLSGLucknow Super GiantsPandya Brotherssports newsTata IPL 2022
Comments (0)
Add Comment