आज का भाग्यफलः 24 नवंबर 2021

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।
तुला

चन्द्रमा इस राशि से दशम गोचर जॉब व व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति कराएगा। स्वास्थ्य में तनाव संभावित है। माता दुर्गा जी की पूजा करें।

वृश्चिक

जॉब में किसी बात को लेकर अति प्रसन्न हो सकते हैं। छात्रों को कम्प्टीशन में सफलता की प्राप्ति होगी। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके हैं।

धनु

आज शुक्र का इस राशि में व चन्द्रमा का अष्टम तथा गुरु का तृतीय गोचर अति अनुकूल है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा।

मकर

अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा। चन्द्रमा के सप्तम व शनि के इसी राशि में मार्गी होने से शुभ परिणाम देंगे। शुक्र जॉब में लाभ की स्थिति देंगे। बैंकिंग से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुंभ

किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। चन्द्रमा का सप्तम गोचर व शुक्र का एकादश में होना इस राशि के जातकों को शुभ फल देगा। शनि जॉब में लाभ प्रदान कर सकते हैं। आज का दिन छात्रों के लिए सुखद रहेगा।

 

मीन

प्रातःकाल 10 बजे के बाद चन्द्रमा का पंचम गोचर शिक्षा में लाभ दे सकता है। कुम्भ का गुरु बहुत ही शुभ है। शुक्र व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ दे सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

24 नवंबर का राशिफलaaj ka rashifalaaj ka rashifal in hindidaily horoscopeDainik Rashifalhoroscopehoroscope 2021horoscope 24 November 2021 in hindihoroscope todayhoroscope today 24 November 2021horoscope today in hindikanya rashifallibra rashifalrashifalrashifal 2021rashifal 24 November 2021 in hinditoday rashifaltoday rashifal in hindiआज का राशिफलदैनिक राशिफलबुधवार का राशिफल
Comments (0)
Add Comment