आज का भाग्यफलः 24 नवंबर 2021

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। 

मेष

आज शिक्षा में प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में लेन देन को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में आप कुछ नया निर्णय ले सकते हैं। व्यापार, रोजगार अच्छा चलेगा। पिता के कार्य में आप का सहयोग सराहनीय रहेगा।

वृष

आज कई रुके कार्यों को विस्तार देंगे। मकान खरीदने का प्लान बनेगा। नौकरी करने वालों को आर्थिक स्वरूप से सक्षम बनने की आवश्यकता होगी। व्यापार में जबरदस्त नतीजे हासिल होंगे।

मिथुन

चन्द्रमा का तृतीय व सूर्य का वृश्चिक गोचर मंगलमय है। जॉब में प्रोमोशन की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य में तेज सुधार दिख रहा है।

कर्क

मन में कोई बात हो तो उसे प्रकट करें। तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। महिलाओं को अपने करियर के बारे में और गहराई से सोचना जरूरी है। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा है।

सिंह

व्यवसाय में सूर्य के वृश्चिक व 10am के बाद चन्द्रमा के कर्क राशि में गोचर से सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कन्या

शुक्र इस राशि से तृतीय व एकादश चन्द्रमा शुभ हैं। शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। गुरु का कुम्भ गोचर पॉलिटिक्स में लाभ देगा।

24 नवंबर का राशिफलaaj ka rashifalaaj ka rashifal in hindidaily horoscopeDainik Rashifalhoroscopehoroscope 2021horoscope 24 November 2021 in hindihoroscope todayhoroscope today 24 November 2021horoscope today in hindikanya rashifallibra rashifalrashifalrashifal 2021rashifal 24 November 2021 in hinditoday rashifaltoday rashifal in hindiआज का राशिफलदैनिक राशिफलबुधवार का राशिफल
Comments (0)
Add Comment