कटे सिर की लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

एक खाली प्लाट में युवक के शव को चादर से लिपटा पाया गया था।

उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसके बारे में जान आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल, यह घटना लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है, यहां के एक गांव में सिर कटी लाश मिलने से हडकंप मच गया। वहीं एक खाली प्लाट में युवक के शव को चादर से लिपटा पाया गया था। लेकिन शव की शिनाख्त अभी नही हो पाई है क्योंकि सिर धड़ से अलग पाया गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कटा सिर मिलने से गांव में मचा हड़कंप:

वहीं एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सुबह साढ़े 7 बजे गुडंबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव में एक डेडबॉडी मिली थी। उन्होंने बताया कि डेडबॉडी का सिर धड़ से अलग है और पूरी डेडबॉडी एक चादर में लिपटी हुई मिली। पुलिस के मुताबिक़ मृतक ने पिंक कलर शर्ट और सिलेटी रंग की हॉफ पैंट पहन रखी थी। वहीं एडीसीपी के अनुसार डेडबॉडी की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। क्योंकि कपड़ों के आस-पास के चीजों से शिनाख्त करने की पूरी कोशिश की जा रही है।

चादर में लिपटा मिला शव:

बता दें कि खत्री चौकी क्षेत्र के गांव में एक युवक का शव मिला है। जिसकी उम्र करीब 30 साल से ज्यादा की बताई जा रही है। जिस खाली प्लाट में शव मिला है वहां काफी झाड़ियां उगी है। वहीं आशंका जताई जा रही युवक की हत्या कर शव को खाली प्लाट में फेंके जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की जांच जारी है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

dead bodyEmpty plotLatest Metro NewsLucknow PoliceMetro HeadlinesMetro NewsMetro News in HindiSensational incidentUP policeखाली प्लाटमेट्रो Samacharयूपी पुलिसलखनऊ पुलिसशवसनसनीखेज वारदात
Comments (0)
Add Comment