मैनपुरी में युवक का खूनी खेल, परिवार के 5 लोगों को गड़ासे से काटकर की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां शनिवार को घर में सो रहे पांच लोगों की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली। हत्या की इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के गांव गोकुलपुरा निवासी शिववीर सिंह के भाई की बारात इटावा से लौटी थी। खाना खाने के बाद शिववीर ने अपने सगे भाई भुल्लन, सोनू, उसकी पत्नी, साले और दोस्त की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली।

इसके अलावा आरोपी शिववीर ने अपनी पत्नी और मामी भी पर भी हमला किया जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई। उधर सूचना पर मौके पर पहुंचा पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात को जानकारी होते ही एसपी विनोद कुमार कई थाने की फोर्स के साथ गांव पहुंचे। फिलहाल हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें..Manilal Patida: IPS मणिलाल पाटीदार बर्खास्त, जानें क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों (Mainpuri) के मुताबिक गांव निवासी सुभाष का बेटा शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर चलाता था। शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बारात इटावा से लौटी थी। घर में नाच-गाने का कार्यक्रम का समाप्त होने के बाद सभी लोग सोने चल गए। रात को सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी सोनी घर की छत पर सो रहे थे। जबकि छोटा भाई भुल्लन, भाई का दोस्त दीपक निवासी फिरोजाबाद, बहनोई सौरभ व अन्य परिजन नीचे सो रहे थे।

पत्नी को हथौड़े से मारकर किया घायल

रात करीब तीन बजे शिववीर ने सबसे पहले छत पर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोनी की कस्सी से वार कर हत्या कर दी। फिर भाई भुल्लन, भाई के दोस्त दीपक, बहनोई सौरभ की भी हत्या कर दी गई। पत्नी डॉली और पिता सुभाष चंद्र को हथौड़े से मारकर घायल कर दिया। चीख-पुकार सुनकर परिजनों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह घर के पीछे भाग गया और सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Agra News in HindiLatest Agra News in Hindilci1mainpuri murdermainpuri policeman killed five peopleman killed his familymurdersuicide after murder
Comments (0)
Add Comment