नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

नम्रता मल्ला इस समय इंटरनेट पर लाइम लाइट बटोर रही हैं। वे भोजपुरी के साथ हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ से दर्शकों को क्रेजी कर देती हैं। हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बोल्ड और सेक्सी डांस मूव्स वाले दो वीडियो शेयर किए हैं। पहले क्लिप में एक्ट्रेस लाल घाघरा पर डांस परफॉर्म करती दिख रही हैं। खेसारी लाल यादव के साथ उनका ये गाना सुपरहिट हो चुका है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

https://www.instagram.com/reel/ClQS1C4pP-A/?utm_source=ig_embed&ig_rid=181eb1ad-3c95-48c4-b6e8-42540d9b705eलाल घाघरा में किया डांस-

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इस वीडियो क्लिप के जरिए सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस हमेशा एक के बाद एक शानदार पोस्ट कर अपने फैंस को लुभाती करती नजर आती हैं। एक बार फिर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह ब्लैक कलर की ब्रा पहनकर शानदार डांस मूव्स दिखाती नज़र आ रहीं हैं।

नम्रता मल्ला ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसमें वह बेहद हॉट और सिजलिंग दिखाई दे रही हैं । उनके कंप्लीट लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। यह वीडियो अब इंटरनेट पर हर तरफ धूम मचा रहा है।

https://www.instagram.com/reel/ClQS1C4pP-A/?utm_source=ig_embed&ig_rid=181eb1ad-3c95-48c4-b6e8-42540d9b705e

गॉर्जियस फिगर और कातिलाना अंदाज़ से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली नम्रता मल्ला को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस एक के बाद एक चौंकाने वाले पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स को चौंकाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हाल ही में एक डांस वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बेली डांस धुन पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं। इस वीडियो देखने के बाद दर्शकों की आंखें इसी पर जम गईं हैं । नम्रता ने बेली डांस के जरिए दर्शकों को लुभाया है ।

भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला को ‘नोरा फतेही’ के नाम से जाना जाता है । वह बेली डांस के जरिए मशहूर हुईं थी। इसके अलावा, वह कई अन्य म्यूजिक वीडियो में दिखाई देती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने डांस मूल्स से तहलका मचा देती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें..Shraddha Murder Case: श्रद्धा के ‘हत्यारे’ आफताब का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

khesari lal yadav & namrata malla video song tablaNamrata Mallanamrata malla bikininamrata malla bikini looknamrata malla hotnamrata malla hot videonamrata malla ka gharnamrata malla ka housenamrata malla onlyfansनम्रता मल्लानम्रता मल्ला बेली डांस कर लूट ली महफिल
Comments (0)
Add Comment