Lucknow: LPS स्‍कूल के बाहर दो छात्र गुट भिड़े, मारपीट में 12वीं के स्‍टूडेंट की मौत

राजधानी में दो छात्र गुटों में हुई मारपीट में लखनऊ पब्लिक स्कूल (LPS) के कक्षा 12 के एक छात्र की मौत हो गई। यह घटना गोमती नगर के विनमरा खंड इलाके में परिसर के बाहर छात्रों के दो समूहों के बीच हुई मारपीट के दौरान हुई। यह जानकारी पुलिस ने दी है। डीसीपी (पूर्व) प्राची सिंह ने कहा कि अंश तिवारी नाम का लड़का दो गुटों के बीच हुई झड़प के दौरान बेहोश हो गया। उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें..MCD Elections: भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ जारी, कूड़ा मुक्त दिल्ली, गरीबों को आवास समेत किए कई वादे

डीसीपी ने कहा, “छात्र के शरीर पर कोई बड़ी चोट नहीं दिख रही थी और यह भी स्पष्ट नहीं है कि उसकी मौत कैसे हुई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।” पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन इस संबंध में लड़के के परिवार से संपर्क किया गया है। डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

LPS अधिकारियों ने पुष्टि की कि अंश तिवारी उनके स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था, लेकिन 22 नवंबर से स्कूल नहीं आ रहा था। स्कूल के संस्थापक प्रबंधक एसपी सिंह ने कहा कि लड़का खेल में अच्छा था लेकिन पढ़ाई में औसत था। उन्होंने कहा, “घटना स्कूल परिसर के बाहर हुई। उसकी मौत की जानकारी मिलने के बाद स्कूल स्टाफ अस्पताल पहुंचा।”

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Murder in LucknowMurder of StudentUP Crimeup newsछात्र की हत्‍यामारपीट में छात्र की मौतयुवक की हत्‍यालखनऊ में हत्‍या
Comments (0)
Add Comment