हैवान पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, पीड़ित बेटी ने उठाया दर्दनाक कदम

समाज में पिता और पुत्री के रिश्ते को बहुत ही पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई जिसके बारे में जानकर आप किसी भी रिश्ते पर भरोसा नहीं कर पाएंगे।

समाज में पिता और पुत्री के रिश्ते को बहुत ही पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई जिसके बारे में जानकर आप किसी भी रिश्ते पर भरोसा नहीं कर पाएंगे। क्योंकि एक पापी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहीं लिस घटना से आहत बेटी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पिता ने अपनी बेटी के साथ किया दुष्कर्म:

जानकारी के मुताबिक बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है। वहीं लड़की की मौत के बाद उसकी बहन ने पिता पर शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार की देर रात शराब के नशे में शराबी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी चिल्लाती रही लेकिन हैवान पिता रुका नहीं। इतना ही नहीं दूसरी बहन ने पिता की इस हरकत का विरोध किया तो शराबी पिता ने इस हैवानियत को दरवाजा बंद करके अंजाम दिया। वही इस घटना के बाद से लोग हैरान है कि आखिरकार एक पिता अपनी ही बेटी के साथ ऐसी हृदय विदारक घटना को कैसे अंजाम दे सकता है।

पुलिस ने पापी पिता को किया गिरफ्तार:

वहीं इस घटना से आहत पीड़ित लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद मृतक लड़की की बहन ने आरोपी पिता के खिलाफ तहरीर दी है कि उसके शराबी पिता ने बहन के साथ दुष्कर्म किया है। फिर पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक लड़की की बहन की तहरीर पर मुकदमा कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Banda newsBanda PoliceBanda raperape casesuicideUP policeuttar pradesh
Comments (0)
Add Comment