शादी के बंधन में बंधे दीपक चाहर, जया भारद्वाज संग लिए सात फेरे, तस्वीरें आई सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर ने आगरा में जया भारद्वाज से शादी कर ली है. दीपक और जया की शादी में रिश्तेदारों के साथ-साथ अन्य करीबी लोगों को भी आमंत्रित किया गया था. दीपक बुधवार को बहुत ही धूमधाम के साथ बारात लेकर पहुंचे. उनका जया के परिवार ने बेहतरीन तरीके से स्वागत किया. दीपक और जया की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. इसमें एक वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले मेहंदी और संगीत सेरेमनी में दीपक चाहर और जया का देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. शादी के लिए दीपक चाहर और जया भारद्वाज का आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. चाहर के परिवार वाले दूल्हे की ड्रेस से मैच करती हुई थीम में बारात में नजर आए.

ये भी पढ़ें..कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या, आतंकियों ने बैंक घुसकर मैनेजर को मारी गोली, देखें वीडियो

दीपक और जया शादी की करीब 250 लोगों को इनवाइट किया गया था. इसमें बेहद करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया था. ये दोनों शादी से पहले लंबे समय से साथ थे. दीपक ने आईपीएल 2021 के दौरान जया को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच के बाद जया को प्रपोज किया था. इसके बाद जया ने इसे स्वीकार कर लिया था.

गौरतलब है कि दीपक चाहर टीम इंडिया के लिए अब तक 7 वनडे मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 7 विकेट लेने के साथ-साथ 179 रन भी बनाए हैं. चाहर ने 20 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 26 विकेट झटके हैं. जबकि 63 आईपीएल मैचों में 59 विकेट ले चुके हैं. वे आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिए खेले थे.

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Deepak chaharDeepak Chahar Jaya Bhardwaj WeddingDeepak Chahar PhotosDeepak Chahar WeddingDeepak Chahar Wedding Photosjaya Bhardwajजया भारद्वाजदीपक चाहरदीपक चाहर वेडिंग
Comments (0)
Add Comment