शादी के रिसेप्शन पर हुआ कुछ ऐसा, दूल्हा-दुल्हन ने जेल में मनाई सुहागरात !

जिंदगी में कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसकी कल्पना इंसान कभी नहीं करना चाहता। ऐसी ही एक घटना स्कॉटलैंड में देखने को मिली। यहां कुछ ऐसा हुआ कि एक नवविवाहित जोड़े को अपनी सुहागरात जेल में बितानी पड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल की क्लेयर गुडब्रांड और 33 साल के बॉक्सर इमोन गुडब्रांड की शादी थी। रिसेप्शन के दौरान सभी ने जमकर ड्रिंक की और किसी बात को लेकर क्लेयर का विवाद अपनी मां से हो गया। दुल्हन क्लेयर गुडब्रांड ने अपनी ही मां चेरी-एन लिंडसे पर हमला कर दिया। इसके बाद दूल्हा, दुल्हन और बेस्ट मैन को जेल में डाल दिया गया।

 ये भी पढ़ें..कल से शुरू हो रहा चैत्र नवरात्रि, भूलकर भी न करें ये गलतियां और नोट कर लें कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त

इस विवाद में दूल्हा ईमोन गुडब्रांड व उनके भाई कीरन और बेस्ट मैन शामिल हो गए। उन्होंने शादी में आए मेहमान डेविड बॉयड पर हिंसक हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। विवाद के बाद जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक बेस्ट मैन ने एक अन्य व्यक्ति पर हमला कर उसे चोट पहुंचाई। इसके बाद शादी के रिसेप्शन में विवाद में शामिल तीनों लोगों को कोर्ट में पेश होने से पहले जेल में हिरासत में रहना पड़ा।

इस दौरान क्लेयर अपनी शादी की पोशाक में थी। जबकि, दूल्हे और बेस्ट मैन ने जेल के कपड़े पहने थे। हालांकि, उन्होंने पैर में शादी के जूते पहने हुए थे। आखिरकार तीनों को रिहा कर दिया गया। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा के आधार पर आरोपियों को लिविंगस्टन शेरिफ कोर्ट में पेश किया। जहां क्लेयर गुडब्रांड को अपनी मां को चोट पहुंचाने के लिए दोषी ठहराया गया। इमोन और कीरन को डेविड बॉयड को मारने के लिए दोषी ठहराया गया।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride and groomBride attacks motherBride Groom Spend Wedding Night at JailBride- groomCouple Spend First Night in Jaildrink suhagratdulhan suhagratinstagram reelsinstagram videosinstagram viral videosmarriage brawlsuhagrat in jailWedding NightWedding Night at Jail
Comments (0)
Add Comment