प्रतापगढ़ में शोहदों का आतंक, कोचिंग व स्कूल आते-जाते लड़कियों से हो रही छेड़खानी

मुख्यमंत्री के पढ़े बेटियां बढ़े बेटियां पर शोहदों का ग्रहण। मामला है प्रतापगढ़ का है जहां कंधई कोतवाली इलाके के फेनहा का जहा इलाके के रसूखदार दबंगो शोहदों ने कक्षा नौ की दलित छात्रा के साथ कोचिंग जा रही छात्रा को जबरन गाड़ी में भी बैठाने का भी प्रयास किया गया, किसी तरह से दबंगो के चंगुल से छुटी छात्रा ने घर पहुच कर पिता से आपबीती बताई।

ये भी पढ़ें..छेड़छाड़ से क्षुब्ध किशोरी ने की खुदकुशी, पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने

शिकायत पर मिलती है हत्या की धमकी

दबंगो शोहदों के पास शिकायत लेकर पहुँचे पिता को हत्या की धमकी दी गयी, थाने जा कर शिकायत दर्ज करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी गयी। दबंगो की दबंगई से सहमा परिवार छात्रा के साथ पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की फरियाद लेकर पहुचा तो एसपी ने मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी किया।

सूखदार दबंगो के आगे बेबस कानून

इस बाबत सीओ पट्टी का दावा है कि मामला संज्ञान में आया है। जांचकर सख्त कार्यवाई की जाएगी और गैंगेस्टर की भी कार्यवाई की जाएगी। फिलहाल देखना होगा कि कब और किस तरह का न्याय मिलता है पीड़ित परिवार को या फिर रसूखदार दबंगो शोहदों के आगे बेबस हो जाएगा कानून।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

#stateAllahabad newsallahabad-city-crimenewsnews of PratapgarhPrayagraj newswomen harrasment in PratapgarhYouths molest a girl student in Pratapgarhप्रतापगढ़ में छात्रा से छेड़खानी की
Comments (0)
Add Comment