दुल्हन को स्टेज पर युवक ने प्याज किया भेंट,हैरान रह गए लोग

हरदोई — प्याज की बढ़ती हुई कीमतों के असर आम जनता पर भी पड़ रहा है । अभी तक अपने निकाह या शादी जैसे अवसर पर महंगे गिफ्ट लोगो को देते हुए देखा या सुना होगा। लेकिन हरदोई जिले के शाहाबाद में एक ऐसा वकया सामने आया जिसे देख सब हैरान रह गए और अपने-अपने मोबाइल में कैद करने लगे।

दरअसल मौका था एक निकाह का जहां लड़के कुछ दोस्त इस निकाह में शामिल होने आए थे। जाते समय उन्होंने लड़के को स्टेज पर पहुंच कर गिफ्ट में एक टोकरी दी और उसको खोलने की बात कही। लड़के के खोलने पर टोकरी प्याज से भरी थी जिसे देख आस पास लोग हसने लगे ।लोग इस दृश्य को अपने कैमरे में कैद किया,जिसके बाद अब ये लोगो मे चर्चा का विषय है।

गौरतलब है कि प्याज की बढ़ी कीमतों से आजिज आकर शहर के कुछ चुनिंदा समाज सेवियों ने दोस्त के निकाह के मौके पर प्याज भेंट कर व्यवस्था के मुंह पर जबरदस्त तमाचा मारा। निकाह के मौके पर इस दृश्य को देखने और अपने कैमरे में कैद करने की जनातियों और बारातियों में होड़ लग गई।

ऐसे खुशगवार मौके उनके समाजसेवी दोस्त मजाक करने से नहीं चूके। समाजसेवी चौधरी उमेश गुप्ता, प्रसिद्ध शायर फैज हैदर वारसी, प्रख्यात चिकित्सक मनीष शर्मा, कुलदीप राठौर और रेयान खां ने अपने अजीज दोस्त आसिफ को गिफ्ट हैम्पर दिया। लेकिन दूल्हा आसिफ ने जैसे ही गिफ्ट हैंपर खोला तो दो किलो प्याज देखकर पंडाल हंसी से गूंज उठे।

Comments (0)
Add Comment