अजबी बीमारीः नींद में हर रोज रेप करता है यह शख्स, सुबह कुछ नहीं रहता याद…

लड़की ने पहले नज़रअंदाज़ किया, अब रिश्त खत्म करना चाहती है....

रेप (raping) एक ऐसा शब्द है जिसे सुनते ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते है। आज के समय में ये कोई नई बात नहीं है क्योंकि आजकल तो हर दिन रेप होते है और हर दिन एक नई खबर आ ही जाती है फिर वो बंगाल की हो या फिर गुजरात की। ऐसे में इन दिनों जो खबर वायरल हो रहीं है वह बहुत ही अजीबोगरीब है।

ये भी पढ़ें…क्लास में स्टूडेंट को डांटना टीचर को पड़ा भारी, नाराज छात्रा ने लोगों को भेज दी अश्लील तस्वीरें, मचा बवाल…

नींद में रेप करने की बिमारी

जी आप सभी ने सुना ही होगा की लोगो को नींद में बड़बड़ाने की आदत होती है, चलने की आदत होती है। लेकिन आज हम जिनकी बात कर रहें है उन्हें नींद में रेप (raping) करने की बिमारी है। जी हाँ आज हम बात कर रहें है एक ऐसे व्यक्ति है जिसे नींद में रेप करने की बिमारी है। जी दरअसल में एक लड़की ने अभी कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड पर यह इल्जाम लगाया की उसका बॉयफ्रेंड रात में उससे रेप करता है और सुबह होते ही सब भूल जाता है।

रात में रेप करने के बाद सुबह भूलने की आदत

“लड़की ने बताया की मेरे साथ जब पहली बार यह हुआ तो मुझे लगा की वो शायद थोड़ा ज़्यादा मज़े करने के मूड में है और मैंने इसे नज़रअंदाज़ कर दिया. लेकिन पीछे मुड़ कर देखती हूं तो लगता है कि बार-बार यही हुआ था.” इसके बाद लड़की ने रिश्ते को खत्म करने की बात कहीं जो उसके बॉयफ्रेंड को बिलकुल समझ नहीं आई क्योंकि वह सुबह होते ही सब भूल जाता था।

लड़के को सेक्सोमनिया नाम की बिमारी

बाद में लड़की को यह पता चला की उसका बॉयफ्रेंड एक सेक्सोमनिया (raping) नाम की बिमारी से पीड़ित है जिसमे लोग जबरदस्ती सेक्स करते है, खाना बनाते है, बातें करते है और जागने के बाद सब भूल जाते है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

girlfriend in her sleepMan who regularly rapedomgviral newsअजीबो-गरीब बीमारीलड़के को सेक्सोमनिया नाम की बिमारीसेक्सोमनिया नाम की बिमारी
Comments (0)
Add Comment