दही कचौड़ी बेचते इस बच्चे की कहानी जानकार आप हो जाएंगे भावुक, देखें विडियो

सोशल मीडिया पर कभी कभी ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते हैं। हाल ही में फूटपाथ पर दही-कचौड़ी बेचते हुए एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर कभी कभी ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते हैं। हाल ही में फूटपाथ पर दही-कचौड़ी बेचते हुए एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे के मेहनत और अंदाज को देखकर लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बच्चा अपने परिवार के मदद के लिए दही-कचौड़ी बेच रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर खूब शयेर किया जा रहा है।

वायरल वीडियो:

वायरल वीडियो में एक मासूम बच्चा मास्क लगाए हुए फुटपाथ पर एक स्कूटी पर दही-कचौड़ी बेच रहा है। काफी संख्या में लोग उसकी कचौड़ी खा रहे हैं। जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि आर्थिक तंगी के कारण, लड़का अपने परिवार की मदद के लिए स्टॉल चला रहा है। लोगों ने बच्चे की कहानी के साथ काफी संख्या में वीडियो शेयर करनी शुरू कर दी। लड़के की कहानी जानकार मदद के लिए काफी लोग आगे भी आ रहे हैं।

देखिये वीडियो-

https://twitter.com/ArjunB9591/status/1440892861596065795?s=20

कचौड़ी बेचने वाला बच्चा:

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर की गई छोटी क्लिप के मुताबिक, यह बच्चा अहमदाबाद के मणिनगर रेलवे स्टेशन के सामने दही-कचौड़ी बेचता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोग इस बच्चे के जज्बे को सैल्यूट करने के साथ ही उसकी मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

 

Boy Selling Dahi Kachoriboy viral videotoday trending videotoday viral videotrending NewsTrending News in HindiTrending Videoviral newsViral News in Hindiviral videoआज ट्रेंडिंग वीडियोआज वायरल वीडियोट्रेंडिंग न्यूजट्रेंडिंग न्यूज इन हिंदीट्रेंडिंग वीडियोदही कचौरी बेचने वाला लड़कालड़का वायरल वीडियोवायरल न्यूजवायरल न्यूज इन हिंदीवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment